हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुंदरनगर के भंतरेहड़ गांव में फंदे पर झुला 30 वर्षीय युवक, मौत

सुंदरनगर उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत बरोटी के भंतरेहड़ गांव में गुरुवार को एक 30 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवारजनों ने युवक को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया. युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Dec 25, 2020, 8:30 AM IST

Updated : Dec 25, 2020, 9:20 AM IST

आत्महत्या
आत्महत्या

सुंदरनगर: मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत बरोटी के भंतरेहड़ गांव में गुरुवार को एक 30 वर्षीय युवक अपने घर के कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गया, जिसकी आईजीएमसी शिमला में उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई.

आईजीएमसी शिमला में तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार भंतरेहड़ गांव के 30 वर्षीय मृतक विकास कुमार ने गुरुवार सुबह अपने घर पर कमरे में फंदा लगा लिया. परिवारजनों ने युवक को फंदे पर झूलते हुए देख तुरंत नीचे उतारकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया. युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया.

डीएसपी सुंदरनगर ने की पुष्टि

पोस्टमार्टम के बाद डैहर पुलिस की ओर से आईजीएमसी शिमला पहुंचकर सारी औपचारिकताएं पूरी करके शव परिजनों को दे दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रनौत ने मामले की पुष्टि की है.

Last Updated : Dec 25, 2020, 9:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details