हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चिट्टे के साथ युवक का वीडियो बनाने वाले 3 गिरफ्तार, पकड़े गए युवकों से पुलिस कर रही पूछताछ

28 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक को जंगल के बीच तीन युवकों ने चिट्टे के साथ पकड़ा और फिर गाली गलौज करके जमकर दादागिरी दिखाई और खुद ही इसका वीडियो भी बनाया.

By

Published : Jul 31, 2019, 8:04 PM IST

Updated : Jul 31, 2019, 8:19 PM IST

फाइल फोटो

मंडी: एक युवक को जंगल में चिट्टे के साथ पकड़कर दादागिरी दिखाना तीन युवकों को भारी पड़ गया. प्रारंभिक जांच में यह वीडियो फेक प्रतीत हो रहा है और पुलिस ने वीडियो बनाने वाले तीन युवकों को बुधवार गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि 28 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक को जंगल के बीच तीन युवकों ने चिट्टे के साथ पकड़ा और फिर गाली गलौज करके जमकर दादागिरी दिखाई और खुद ही इसका वीडियो भी बनाया. सोशल मीडिया के माध्यम से ही जिला पुलिस तक यह वीडियो पहुंचा और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

चिट्टे के साथ युवक का वीडियो बनाने वाले 3 युवक गिरफ्तार

मंगलवार को बल्ह थाना में वह पीड़ित खुद ही आ पहुंचा. उस युवक ने पुलिस को बताया कि उसे डरा-धमका कर बातें बुलवाई गई और वीडियो बनाया गया. यह युवक सरकाघाट उपमंडल के भद्रवाड़ गांव का रहने वाला है. पुलिस ने इस युवक की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की और बुधवार को तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए युवकों में 22 वर्षीय अजय कुमार पुत्र चमन लाल निवासी गागल, 27 वर्षीय विवेक कुमार उर्फ छांगू निवासी चतरौर और 22 वर्षीय माहन सिंह निवासी कुम्मी शामिल हैं. यह तीनों युवक पेशे से चालक हैं.

डीएसपी हेडक्वार्टर कर्ण गुलेरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की छानबीन जारी है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इस बात का पता भी लगा लिया जाएगा कि वीडियो सच्चा है या फिर झूठा.

ये भी पढ़ें- CM जयराम ने लोक सेवा आयोग के ऑनलाइन परीक्षा केंद्र का किया शुभारंभ, कैंडिडेट्स को मिलेगा ये फायदा

Last Updated : Jul 31, 2019, 8:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details