हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरकाघाट: हटली थाना के 3 और प‌ुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव

वीरवार को आई सैंपल रिपोर्ट के मुताबिक तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले हटली थाना के 9 पुलिस कर्मी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे. जिसके चलते पुलिस थाने को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया था, ताकि ‌कोरोना को फैलने से रोका जा सके.

By

Published : Nov 26, 2020, 9:23 PM IST

Updated : Dec 9, 2020, 5:48 PM IST

3 more police personnel of Hatli police station found corona positive
फोटो.

सरकाघाट: पुलिस थाना हटली के वीरवार को तीन और पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की पुष्टि बीएमओ बलद्वाड़ा केके शर्मा ने की है. वीरवार को आई सैंपल रिपोर्ट के मुताबिक तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इससे पहले हटली थाना के 9 पुलिस कर्मी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे. जिसके चलते पुलिस थाने को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया था, ताकि ‌कोरोना को फैलने से रोका जा सके.

इसी के चलते बुधवार कोहटली थाना के 5 पुलिस कर्मियों के सैंपल लिए गए थे. वीरवार को आई सैंपल की रिपोर्ट में तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. इसके साथ ही बलद्वाड़ा की भांबला पंचायत के बतैल के छह लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. क्षेत्र में रोजाना आ रहे मामलों से लोगों में अब दहशत का माहौल है.

प्रशासन के द्वारा लोगों की लापरवाही को रोकने के लिए सख्ती की जा रही है. रोजाना चालान भी काटे जा रहे हैं, ताकि लोग कोरोना के बचाव नियमों में ढिलाई न कर सकें. एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने लोगों ने आग्रह किया है कि वह बिना मास्क के घरों से बाहर न निकलें. सामाजिक दूरी रखें और अपने हाथों को बार बार सेनिटाइज करते रहें.

Last Updated : Dec 9, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details