हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 13, 2019, 7:13 PM IST

ETV Bharat / state

मकान का लेंटर तोड़ते हुए दबे 3 मजदूर, 1 की मौत, 2 घायल

मंडी के जंजैहली में एक पुराने मकान के लेंटर को तोड़ते समय तीन मजदूर लेंटर के नीचे दब गए. घटना में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटनास्थल की तस्वीर

मंडी: सराज विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली में एक पुराने मकान के लेंटर को तोड़ते समय तीन मजदूर लेंटर के नीचे दब गए. घटना में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को सिविल अस्पताल जंजैहली में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

घटनास्थल की तस्वीर

बताया जा रहा है कि सोमवार को जंजैहली के मझाखल में गुलाब सिंह नाम के व्यक्ति ने मकान के पुनर्निर्माण के लिए मजदूरों को दिहाड़ी पर लगाया हुआ था. इस दौरान अचानक लेंटर गिराते हुए लेंटर के साथ एक दीवार तीन मजदूरों पर गिर गई. घटना में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई. जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा गया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

घटनास्थल की तस्वीर

मृतक की पहचान गिरजा नंद पुत्र परस राम निवासी मझाखल के रूप में कई गई है. जबकि घायलों की पहचान गोपाल सिंह पुत्र शिव राम और खेम सिंह पुत्र परसराम के रूप में हुई है.

घटनास्थल की तस्वीर

एसडीएम थुनाग सुरेंद्र मोहन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक के परिजनों को दस हजार और घायलों को पांच-पांच हजार रुपये दिए गए हैं. एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details