हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बाथरुम में नहाने गया था युवक, करंट लगने से हुई मौत

सरकाघाट में चौक ब्राड़ता पंचायत के एक 22 साल के युवक की कमरे में करंट लगने से मौत हो गई. प्रवीण कुमार ने नहाने के लिए बाथरुम में पानी की बाल्टी में रॉड लगाई. इस दौरान वह अचानक करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Nov 6, 2020, 1:00 PM IST

Updated : Nov 6, 2020, 1:29 PM IST

सरकाघाट नागरिक अस्पताल
सरकाघाट नागरिक अस्पताल

सरकाघाट/मंडी:सरकाघाट में चौक ब्राड़ता पंचायत के एक 22 साल के युवक की कमरे में करंट लगने से मौत हो गई. युवक जाजर कुकैण गांव का निवासी था और सरकाघाट में जेसीबी चलाता था. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार प्रवीण कुमार निवासी जाजर कुकैण देर शाम काम से लौटा और उसने नहाने के लिए बाथरुम में पानी की बाल्टी में रॉड लगाई. इस दौरान वह अचानक करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. शुक्रवार सुबह सरकाघाट नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

एसएमओ सरकाघाट नागरिक अस्पताल पीएल वर्मा ने पुष्टी करते हुए कहा कि युवक की करंट लगने से मौत हुई है. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता डॉ जेके आजाद, सामाजिक कार्यकर्ता सुनील कुमार शर्मा और पंचायत प्रधान शांता देवी ने युवक की घरेलू स्थिति को देखते हुए सरकार से परिवार को उचित मुआवजा देने की गुहार लगाई है.

डॉ आजाद ने कहा कि उन्होंने स्वयं युवक के घर में जाकर परिवार की हालत देखी है और वह बहुत खराब है. उन्होंने कहा कि सरकार इस परिवार की हर संभव मदद करे.

पढ़ें:सुंदरनगर में महिला के साथ ऑनलाइन ठगी, खाते से उड़ाए 1 लाख 90 हजार

Last Updated : Nov 6, 2020, 1:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details