हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 1, 2019, 11:20 PM IST

ETV Bharat / state

मंडी के बगस्याड़ में 3 वाहनों की टक्कर में 2 घायल, जांच में जुटी पुलिस

बगस्याड़ में एक जीप नंबर एचपी 65-1240 और टेम्परेली नंबर की बाइक और एचपी 87-0325 नंबर की बुलेट मोटरसाइकल के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिस में गलत दिशा से आ रहे दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें मामूली उपचार के नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

डिजाइन फोटो

मंडी: हिमाचल प्रदेश में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. प्रतिदिन हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के गोहर थाना के तहत बगस्याड़ में एक जीप, बाइक और बुलेट मोटरसाइकिल की टक्कर होने के कारण दो बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से बगस्याड़ अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर मामूली उपचार के बाद दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया है जहां उनका उपचार चल रहा है.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

जानकारी के अनुसार बगस्याड़ में एक जीप नंबर एचपी 65-1240 और टेम्परेली नंबर की बाइक और एचपी 87-0325 नंबर की बुलेट मोटरसाइकल के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिस में गलत दिशा से आ रहे दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें मामूली उपचार के नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

घायलों की पहचान आशीष पुत्र वेद राम व अमन पुत्र भाग सिंह निवासी शिकावरी थुनाग के रूप में हुई है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि बाइक पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

ABOUT THE AUTHOR

...view details