हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरकाघाट में कार और बाइक में टक्कर, दो घायल

सरकाघाट की खुडला पंचायत में एक कार और बाइक में टक्कर होने से बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए. खुडला के पास अचानक कार चालक ने स्पीड बढ़ा दी और तेज गति से यह कार आगे जा रही बाइक से टकरा गई. बाइक सवारों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.

By

Published : Dec 13, 2020, 8:25 PM IST

2 injured in Car and bike collision at  sarkaghat
2 injured in Car and bike collision at sarkaghat

सरकाघाटःजिला मंडीकेसरकाघाट क्षेत्र की खुडला पंचायत में एक कार और बाइक में टक्कर होने से बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए. दोनों घायलों को बलद्वाड़ा सामुदायिक केंद्र में उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

मामले की पुष्टि बलद्वाड़ा के बीएमओ केके शर्मा ने की है. जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम खुडला में एक कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक पर सवार महिला और पुरूष दोनों घायल होकर नीचे गिर गए जिन्हें सामुदायिक केंद्र बलद्वाड़ा पहुंचाया गया.

सरकाघाट में तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो घायल

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के चिथड़े उड़ गए

कार और बाइक दोनों ही जाहू की तरफ जा रहे थे, लेकिन खुडला के पास अचानक कार चालक ने स्पीड बढ़ा दी और तेज गति से यह कार आगे जा रही बाइक से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के चिथड़े उड़ गए.

क्कर के बाद चालक का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और कार सड़क की दूसरी तरफ जा टकराई. बाइक सवारों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details