हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मपुर पुलिस स्टेशन में कोरोना का कहर, 14 जवान निकले पॉजिटिव

By

Published : Nov 13, 2020, 8:10 PM IST

धर्मपुर में कोरोना के 14 नए मामले आने से हड़कंप मच गया है. कोरोन केस आने के बाद थाने को बंद कर दिया गया है. इससे पहले थाने में चार लोग कोरोना पॉजिटिव आए थे.

14 पुलिस जवान कोरोना संक्रमित
14 पुलिस जवान कोरोना संक्रमित

मंडी: पुलिस थाना धर्मपुर में कोरोना के 14 नए मामले आने से हड़कंप मच गया है. कोरोन केस आने के बाद थाने को बंद कर दिया गया है. इससे पहले थाने में चार लोग कोरोना पॉजिटिव आए थे. बाद में उनके संपर्क में आने वाले अन्य जवानों के टेस्ट किए गए. जांच के दौरान अन्य पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने एसडीएम धर्मपुर सुनील वर्मा से बात की और थाना चलाने के लिए कमरों की व्यवस्था अस्थाई तौर पर करने को कहा है.

वहीं, एक व्यक्ति ब्लॉक कार्यालय धर्मपुर से कोरोना पॉजिटिव आया है. इसके साथ एक और महिला भी कोरोना पॉजिटिव आई है. धर्मपुर में करोना संक्रमितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है. अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में स्थिती और भी गंभीर हो सकती है. अधिकाशं कोरोना संक्रमित ऐसे हैं जिन्हें कोई सिमटम नहीं हैं. डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल ने एसडीएम से थाने को चलाने के लिए अस्थाई व्यवस्था की मांग की है, जिससे काम को सुचारू रूप से चलाया जा सके.

वहीं, पुलिस कर्मियों को सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना और समय-समय पर हाथ धोने के निर्देश दिए गए हैं. डीएसपी चंद्रपाल ने कहा कि पुलिस थाना धर्मपुर में करोना के 14 नए मामले आने से पुलिस स्टेशन को बंद कर दिया गया है. सभी संक्रमितों को आइसोलेट कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details