हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कंसा खड्ड में डूबने से 11 वर्षीय बालक की मौत, बिना पुलिस को बताए किया अंतिम संस्कार

11 वर्षीय बालक इकलौता बेटा था. बताया जा रहा है कि काफी देर तक बच्चे खड्ड में नहाते रहे. इस दौरान एकाएक ही उक्त बालक को डूबता देख अन्य बच्चे दौड़कर घर तक गए और घटना की सूचना दी. जिस पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

By

Published : May 27, 2019, 9:31 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

मंडीः उपमंडल सुंदरनगर की पंचायत घीड़ी के टरु गांव में कंसा खड्ड में डूबने से एक 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उक्त बालक अन्य दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने गया था. इस बीच रविवार दोपहर बाद यह हादसा हो गया.

कॉन्सेप्ट इमेज

11 वर्षीय बालक इकलौता बेटा था. बताया जा रहा है कि काफी देर तक बच्चे खड्ड में नहाते रहे. इस दौरान एकाएक ही उक्त बालक को डूबता देख अन्य बच्चे दौड़कर घर तक गए और घटना की सूचना दी. जिस पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पानी के बीच से अचेत अवस्था में पड़े बालक को बाहर निकाल कर नजदीकी अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

सोमवार सुबह पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. ग्राम पंचायत घीड़ी के प्रधान दुनी चंद ने बताया कि कंसा खड्ड में डूबने से बच्चे की मौत हुई है.

पढ़ेंः सुंदरनगर पुलिस ने 418 ग्राम चरस के साथ पकड़े दो युवक, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details