हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दरिंदगी की हदें पार: 11 साल की मासूम से 2 चचेरे भाइयों ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मंडी शहर के साथ सटे तल्याहड़ क्षेत्र में 11 साल की मासूम के साथ उसके ही 2 चचेरे भाइयों द्वारा दुष्कर्म किया गया. पीड़िता की मां ने महिला पुलिस थाना मंडी में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुछ घंटों के बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 376, 377, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 29, 2021, 11:31 AM IST

11 year old girl was raped by two brothers in Mandi district
rape in mandi

मंडीःदेवभूमि हिमाचल एक बार फिर से शर्मसार हुई है, मंडी शहर के साथ सटे तल्याहड़ क्षेत्र में 11 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि नाबालिग के साथ रेप उसी के 2 चचेरे भाइयों ने किया है. पीड़िता की मां ने महिला पुलिस थाना मंडी में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार मंडी शहर के साथ लगते तल्याहड़ क्षेत्र में रहने वाले दंपत्ति ने इस बिटिया को गोद लिया है. पीड़िता की मां की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस इस मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने कुछ घंटों के बाद ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मासूम के साथ 2 बार की गई दरिंदगी

पुलिस को पीड़िता की मां की ओर से थाना में दर्ज करवाए बयान में बताया कि 2 बार इस मासूम के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया है. पहली बार करीब 2 माह पूर्व मासूम के साथ हैवानियत हुई. वहीं, दूसरी बार 1 माह पहले फिर से इसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं, पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

15 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी

पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 376, 377, 506 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ में उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल करवाने के उपरांत पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था. न्यायालय ने 15 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः-शहीद की जयंती! देवभूमि हिमाचल का वो शूरवीर, जिसने कारगिल युद्ध में पाई थी पहली शहादत

ABOUT THE AUTHOR

...view details