हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 ग्राम चिट्टा के साथ युवक को पकड़ा

By

Published : Jun 1, 2021, 9:19 AM IST

करसोग पुलिस ने 10 ग्राम चिट्टा के साथ एक युवक को पकड़ा है. थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

photo
फोटो

करसोग: पुलिस ने नशे के काले कारोबार पर एक बार फिर शिकंसा कसा है. पुलिस ने 10 ग्राम चिट्टा के साथ एक युवक को पकड़ा है. युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किा गया है.

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार शिमला-करसोग मुख्य मार्ग पर धरमोड़ के पास पुलिस ने एक गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका. तलाशी के दौरान गाड़ी से 10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. पुलिसने गाड़ी सवार एक युवक को भी पकड़ा है. युवक की पहचान भवनीश कुमार(26 साल) पुत्र घनश्याम, तहसील करसोग के तौर पर हुई है.

वीडियो

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

नशे के खिलाफ उठाएंगे सख्त कदम

वहीं, मौके पर मौजूद चुराग पंचायत प्रधान संतोष कुमारी ने बताया कि पुलिस ने ग्राम पंचायत शोरशन में चिट्टे की खेप पकड़ी है. पुलिस से सूचना मिलने पर पंचायत उप प्रधान भी मौके पर पहुंचे. उप प्रधान चेतन शर्मा ने बताया कि करसोग के हर पंचायत में ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो कि चिंता का विषय है चुराग पंचायत में नशे के खिलाफ अब और सख्त कदम उठाया जाएगा.

ये भी पढ़ें-SIU टीम की बड़ी कार्रवाई, 16.015 किलोग्राम गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details