हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पेट्रोल टंकी में ऐसे छुपाई थी 22.84 ग्राम हेरोइन, SIU टीम ने दबोचा तस्कर

आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलघराट के समीप नाके के दौरान व्यक्ति को 22.84 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया.

By

Published : Mar 26, 2019, 5:36 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मंडीः एसआईयू टीम ने हेरोइन तस्कर को दबोचने में सफलता हासिल की है. ताजा मामले में एसआईयू टीम ने पुलघराट के समीप नाके के दौरान एक व्यक्ति को 22.84 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम सोमवार देर शाम पुलघराट में नाके पर थी. इस बीच पुलिस ने तलाशी के दौरान एक गाड़ी को रोका. पुलिस को देख गाड़ी सवार व्यक्ति घबरा गया. जिस पर पुलिस का शक बढ़ गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने गाड़ी की गहनता से तलाशी ली तो पेट्रोल टंकी के कवर में 22.84 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी की पहचान कुंदन पुत्र मोती राम निवासी शिकावरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी चंडीगढ़ से मंडी की तरफ आ रहा था, लेकिन पुलघराट में पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि हेरोइन खेप कहा से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी.

जानकारी देते एसपी मंडी, गुरुदेव शर्मा

बता दें कि एसआईयू टीम विशेष तौर पर हेरोइन के विरुद्ध अभियान छेड़े हुए है. लगातार हेरोइन तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. एसपी मंडी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में छानबीन जारी है. फॉरवर्ड व बैकवर्ड लिंक का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details