हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 31, 2020, 11:15 AM IST

ETV Bharat / state

करगा जीरो प्वाइंट में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, 2 घंटे बाधित रहा यातायात

तांदी किश्तवाड़ सड़क मार्ग पर करगा जीरो प्वाइंट के समीप ईंटों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. हादसे में ट्रक चालक को हल्की चोटें आई हैं. ट्रक के सड़क पर पलटने के कारण यातायात दो घंटों के लिए बंद रहा. पुलिस और अग्निशमन विभाग की मदद से ट्रक को सीधा किया गया. इसके बाद सड़क में ट्रैफिक फिर शुरू हो सका.

truck overtuned on Tandi Kishtwar Road
ट्रक पलटा

लाहौल-स्पीति:जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में इन दिनों बड़े वाहनों की आवाजाही हो रही है. वहीं, सड़क खराब होने के कारण आए दिन वाहन पलटने की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं. इसके कारण अक्सर यातायात प्रभावित होता है, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है.

ऐसा ही मामला तांदी-किश्तवाड़ सड़क मार्ग पर करगा जीरो प्वाइंट के पास घटित हुआ. यहां ईंटों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. हादसे में ट्रक चालक को हल्की चोटें आई हैं.

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक बिलासपुर से उदयपुर के लिए ईंट लेकर जा रहा था. इस दौरान करगा जीरो प्वाइंट पर चालक ट्रक से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक सड़क के बीचों-बीच ही पलट गया. ट्रक के सड़क में पलटने के कारण तांदी-किश्तवाड़ सड़क में यातायात दो घंटों के लिए बंद रहा.

इस संबंध में कार्यकारी एसडीएम अनिल कुमार ने कहा कि बिलासपुर से उदयपुर के लिए ईंटें लेकर निकला ट्रक करगा जीरो पाइंट के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. हादसे में ट्रक चालक नंदलाल निवासी बिलासपुर को हल्की चोटें आई हैं. हादसे के कारण ट्रैफिक बाधित हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस और अग्निशमन विभाग की मदद से ट्रक को सीधा किया गया. इसके बाद ट्रैफिक फिर शुरू हो सका.

ये भी पढ़ें:वर्ल्ड डे अगेंस्ट ट्रैफिकिंग पर मनाली में कार्यक्रम का आयोजन, लोगों को वाट्सएप से दी गई जानकारी

ये भी पढ़ें:पार्वती परियोजना के पॉवर हाउस में लगी आग, दम घुटने से 2 अधिकारियों की बिगड़ी तबीयत

ABOUT THE AUTHOR

...view details