हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

केलांग में विकास कार्यों को लेकर ध्वाला ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

हिमाचल प्रदेश विधानसभा की प्राकलन समिति द्वारा उपायुक्त कार्यालय केलांग के सभागार में जिला लाहौल स्पीति में चल रहे विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की गई.

By

Published : Jul 15, 2019, 11:12 AM IST

District Meeting held by Ramesh Dhawala in Keylong

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश विधानसभा की प्राक्कलन समिति की ओर से उपायुक्त कार्यालय केलांग के सभागार में जिला लाहौल स्पीति में चल रहे विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की गई. बैठक की अध्यक्षता प्राकलन समिति के अध्यक्ष रमेश चंद ध्वाला ने की.

रमेश ध्वाला ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकारी योजनाओं के कार्यान्वयन में गरीब लोगों को प्राथमिकता दें ताकि ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों तक विकास पंहुच सके.

ध्वाला ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिला में सड़कों पर ब्लैक स्पॉट चिन्हित किए जाएं और वहां पैराफीट व क्रैश बैरियर लगाए जाएं. उन्होंने कहां कि जिन स्थानों पर सड़कों में अधिक पानी बहता है वहां पर सीमेंट से सड़कों को पक्का किया जाए.

केलांग पहुंचने पर रमेश ध्वाला का स्वागत करते हुए प्रशासनिक अधिकारी.

ध्वाला ने कहा कि जो ठेकेदार काम सही नहीं करते उनके टेंडर रद्द किए जाएं और साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया जाए. उन्होंने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह स्वयं फील्ड में जाकर विकास कार्यों का निरीक्षण करें.

उन्होंने जिला में कृषि विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जिला लाहौल-स्पीति कृषि क्षेत्र में प्रदेश में पहले स्थान पर है जहां पर उच्च गुणवत्ता की नगदी फसलें तैयार हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details