हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

युवा मोर्चा ने सम्मानित किए पंचायत प्रतिनिधि, जिला भर में एक बूथ 20 यूथ कार्यक्रम जारी

By

Published : Feb 20, 2021, 6:01 PM IST

कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर स्थित भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एक सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया. इस कार्यक्रम में जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, युवा मोर्चा के जिला प्रभारी विजय गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Kullu BJP Yuva Morcha
कुल्लू भाजपा युवा मोर्चा

कुल्लूः पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं सम्मानित किया गया. वहीं एक बूथ 20 यूथ कार्यक्रम का भी कार्यकर्ताओं से ब्यौरा लिया गया.

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आयोजित किया सम्मान समारोह

जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर स्थित भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एक सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया. इस कार्यक्रम में जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, युवा मोर्चा के जिला प्रभारी विजय गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे. भारतीय जनता युवा मोर्चा में सक्रिय सदस्यों ने भी पंचायत चुनावों में हिस्सा लिया था और पंचायत प्रतिनिधि बनने पर उन्हें भाजयुमो ने सम्मानित भी किया.

वीडियो.

पढ़ेंः-छात्र अभिभावक मंच ने निजी स्कूलों के खिलाफ खोला मोर्चा, मनमानी का लगाया आरोप

जिला भर में एक बूथ 20 यूथ कार्यक्रम जारी

जिला कुल्लू भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नवल नेगी ने बताया कि युवा मोर्चा ने जिला भर में एक बूथ 20 यूथ कार्यक्रम चलाया है उसके बारे में भी कार्यकर्ताओं संग बैठकर चर्चा की गई. वहीं, उनसे सभी बूथों में युवाओं को जोड़ने के बारे में भी रिपोर्ट ली गई. ताकि जल्द से जल्द जिला में इस अभियान को पूरा किया जा सके.

कुल्लू भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने दी जानकारी

नवल नेगी का कहना है कि जिला कुल्लू में भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए युवा मोर्चा अपनी अहम भूमिका निभा रहा है और जिला के हर बूथ पर जाकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की जा रही है. ताकि प्रदेश में केंद्र सरकार की जन हितैषी नीतियों के बारे में आम जनता को भी जागरूक किया जा सके.

गौर रहे कि युवा मोर्चा के जगह-जगह जागरूकता अभियान चला जा रही है और सामाजिक गतिविधियों में भी अपनी भूमिका निभा रही है.

ये भी पढ़ेंः-हमीरपुर में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री रहे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details