हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 31, 2021, 2:07 PM IST

ETV Bharat / state

मणिकर्ण घाटी में 954 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

कुल्लू पुलिस ने मणिकर्ण घाटी से 954 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान निरत राम निवासी चौकी जरी के रूप में हुई है.

Youth arrested with 954 grams of charas
फोटो

कुल्लू :जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. कुल्लू पुलिस की टीम ने मणिकर्ण घाटी में भी एक युवक से 954 ग्राम चरस बरामद की है. वहीं, अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है.

मंगलवार की देर रात जरी पुलिस की टीम जब मलाणा सड़क मार्ग पर बने पुल पर गश्त पर थी तो उसी दौरान सामने से एक युवक आया और पुलिस को देखकर घबरा गया. शक के आधार पर पुलिस टीम ने युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से चरस बरामद की गई. युवक की पहचान निरत राम निवासी चौकी जरी के रूप में हुई है. वहीं, जारी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी के खिलाफ हो रही कानूनी कार्रवाई

एसपी गौरव सिंह का कहना है कि पुलिस की टीम लगातार नजर रखे हुए हैं और इन पर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है. आरोपी युवक से अब के धंधे से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है ताकि उन पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सके.

ये भी पढ़े :-चरस तस्करी मामले में दो अन्य आरोपी गिरफ्तार, दो गाड़ियां भी जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details