हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मनाली में युवक की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

मनाली में 37 वर्षीय शख्स की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि युवक मनाली में गाइड का काम करता था और उसे शराब पीने की आदत भी थी. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है.

By

Published : Mar 3, 2021, 11:54 AM IST

a young man died in a hotel room in manali
फोटो

कुल्लू :पर्यटन नगरी मनाली में एक होटल में 37 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत मौत हो गई है. मामले की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

होटल के कमरे में युवक का मौत

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल के कमरे में युवक मृत पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके लिए रवाना हुई. मृतक की पहचान चंद्र ठाकुर निवासी डोभी, तहसील व जिला कुल्लू के रूप में हुई है. वह अपने दोस्त सुनील के साथ होटल के कमरे में रह रहा था. दोनों ने सोमवार रात का खाना खाया और सो गए, लेकिन मंगलवार सुबह चंद्र ठाकुर को उठाया गया तो वह उठ नहीं पाया.

गाइड का काम करता था युवक

पुलिस ने बताया कि युवक मनाली में गाइड का काम करता था और उसे शराब पीने की आदत भी थी. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बुधवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़े:-नालागढ़ः गोल जमाला के जंगल में पेड़ से लटका मिला ट्रक चालक का शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details