हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सैंज में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पिता ने दर्ज करवाया मामला

By

Published : Dec 4, 2020, 1:14 PM IST

सैंज घाटी में एक महिला की संदिग्ध मौत हुई है. मामले में मृतका के पिता ने हत्या का केस दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि बेटी का पति उसके साथ मारपीट करता था. इसके चलते उनकी बेटी कई बार मायके भी आई थी.

kullu
कुल्लू

कुल्लू: सैंज घाटी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मामला दो दिसंबर की रात का है. पुलिस ने गुरुवार की रात हत्या का मामला दर्ज किया है. साथ ही शिकायत के आधार पर पूछताछ कर रही है.

पति पर मारपीट का आरोप

मृतका के पिता जीवन दास निवासी गांव नडाहरा रोपा तहसील बंजार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी की शादी करीब 13 वर्ष पहले खेम राज गांव लिहणीधार सैंज के साथ हुई थी. खेम राज मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था. मारपीट के बाद दो तीन बार बेटी उनके पास आ गई, लेकिन उन्होंने समझाकर उसे अपने ससुराल भेज दिया था.

दामाद ने फोन करके दी थी सूचना

उन्होंने बताया कि उनके दामाद ने तीन दिसंबर की सुबह करीब सात बजे उनके बेटे शेर सिंह को फोन पर बताया कि खिमदासी रात को आंगन में गिर गई थी. उसे इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल ले जा रहा हूं. उसके बाद दोबारा दामाद ने फोन कर कहा कि हम कुल्लू में हैं और खिमदासी की मृत्यु हो गई है. इसके बाद मृतका के पिता रिश्तेदारों सहित अपनी बेटी को देखने पहुंचे. मृतका के पिता ने कहा कि बेटी के सिर पर कनपटी के पास गहरी चोट लगी थी और पूरे शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान थे.

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि दो दिसंबर की रात को उनकी बेटी की हत्या हुई है. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने हत्या का केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:पर्यटकों के लिए भी बंद हुआ रोहतांग दर्रा, अब अगले साल जा सकेंगे सैलानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details