हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रसोई गैस लीक होने से आग में झुलसी महिला, शिमला किया गया रेफर

सेउबाग में 39 साल की विवाहिता महिला रसोई गैस से झुलस गई. रात 1 बजे महिला ने खाना गर्म करने के लिए गैस जलाई और सिलेंडर से गैस लीक होने के कारण आग की लपटें निकलने लगीं और इस आग में महिला झुलस गई. पुलिस ने घटनास्थल वाले कमरे को ताला लगा दिया है. किसी को भी घटना स्तल पर जाने की अनुमति नहीं है.

By

Published : Jul 24, 2020, 12:53 PM IST

Sp Office
Sp Office

कुल्लू:जिला मुख्यालय से करीब चार किलोमीटर दूर सेउबाग में 39 साल की विवाहित महिला रसोई गैस से झुलस गई. इसके बाद महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. महिला को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल से शिमला रेफर किया गया है. हादसे के असली कारणों का पता नहीं चल पाया है. हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए फोरेंसिक टीम घटनास्थल का निरीक्षण करेगी.

महिला की पहचान इंदू बाला 39 वर्षीय सेउबाग निवासी के रूप में हुई है. इसके बाद महिला को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती करवाया गया. जानकारी के अनुसार महिला का पति ड्राइवर है. महिला का पति रात 1 बजे शिमला से सवारियों को छोड़ने के बाद अपने घर वापस लौटा था. महिला ने खाना गर्म करने के लिए गैस जलाई और सिलेंडर से गैस लीक होने के कारण आग की लपटें निकलने लगीं और इस आग में महिला झुलस गई. पीड़ित ने कहा कि हादसा किसी की भी गलती के कारण नहीं हुआ है.

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि सेउबाग में 39 साल की विवाहित महिला आग में झुलस गई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान मौके से कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. पुलिस ने घटनास्थल वाले कमरे को ताला लगा दिया है. किसी को भी घटना स्थल पर जाने की अनुमति नहीं है.

ये भी पढ़ें:जल्द रोहतांग टनल का उद्घाटन करेंगे पीएम: रामलाल मारकंडा

ABOUT THE AUTHOR

...view details