हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: गुलाबा में बीच सड़क धरने पर बैठे सैलानी, प्रशासन के खिलाफ जमकर निकाला गुब्बार

गुलाबा में धरने पर बैठे पर्यटकों को देख अन्य सैलानी भी उनका साथ देने के लिए धरने में शामिल हो गए. उन्होंने भी प्रशासन के खिलाफ जमकर अपना गुब्बार निकाला. वहीं, इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

By

Published : May 28, 2019, 5:41 AM IST

बीच सड़क धरने पर बैठे सैलानी

कुल्लू: पर्यटन नगरी मनाली के गुलाबा में सोमवार को सैलानियों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और बीच सड़क धरने पर बैठ गए. बताया जा रहा है कि पर्यटक गुलाबा में टैक्सी बदलने पर भड़क गए थे.

पढ़ें-10 करोड़ से बने भूतनाथ पुल की मजिस्ट्रेट जांच अधूरी, जल्द जांच पूरी करने के लिए DC ने जारी किए आदेश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पर्यटक चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे हैं कि आखिर हमें क्यों परेशान किया जा रहा है जबकि एक ही परमिट पर यहां चार-चार गाड़ियां चल रही हैं. धरने पर बैठे पर्यटक कहते नजर आ रहे हैं कि पुलिस प्रशासन सब कुछ जानते हुए कुछ नहीं कर रहा है.

सैलानियों के धरने का वायरल वीडियो

जानकारी के अनुसार कुछ पर्यटक मनाली से रोहतांग की ओर घूमने के लिए जा रहे थे. जिस दौरान उन्हें गुलाबा में ही उतार दिया गया और दूसरी गाड़ी में जाने के लिए कहा गया. जिसमें जाने से पर्यटकों ने मना कर दिया. पर्यटक उसी गाड़ी में रोहतांग जाने की मांग कर रहे थे, लेकिन उस गाड़ी के पास परमिट नहीं था.

बीच सड़क धरने पर बैठे सैलानी

पढ़ें-ब्यास नदी में मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

वहीं, मामले को लेकर डीसी यूनुस ने बताया कि प्रशासन एनजीटी के आदेशों के अनुसार उन्ही गाड़ियों को रोहतांग की ओर भेज रहा है, जिनके पास परमिट है. बिना परमिट के वाहन को बिल्कुल भी रोहतांग की ओर नहीं जाने दिया जा रहा है और नियम तोड़ने वालों पर कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details