हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

23 जून को मनाली पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अटल टनल रोहतांग का करेंगे निरीक्षण

By

Published : Jun 20, 2021, 7:59 PM IST

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 23 जून को पर्यटन नगरी मनाली आएंगे. मनाली में ही वे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ एक बैठक भी आयोजित करेंगे और प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों पर भी चर्चा की जाएगी.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (फाइल)
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (फाइल)

कुल्लू: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 23 जून को पर्यटन नगरी मनाली पहुंचेंगे. इस दौरान वह अटल टनल रोहतांग का भी निरीक्षण करेंगे और लाहौल की वादियों को भी निहारेंगे. वहीं, मनाली में ही वे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ एक बैठक भी आयोजित करेंगे और प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों पर भी चर्चा की जाएगी.

अटल टनल का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

जिला प्रशासन ने भी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे को लेकर तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं. जगह-जगह सुरक्षा व्यवस्था को भी चाक-चौबंद किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार वह मनाली से प्रदेश के कई नेशनल हाईवे सहित अन्य प्रोजेक्टों का शिलान्यास करेंगे. परिवार के साथ आ रहे गडकरी 24 जून को अटल टनल रोहतांग का निरीक्षण करेंगे और जनजातीय जिला लाहौल की हसीन वादियों को भी निहारेंगे.

23 जून को भुंतर हवाई अड्डे पर उतरेंगे

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 23 जून को भुंतर हवाई अड्डे पर उतरेंगे. यहां से वह सीधे होटल के लिए रवाना होंगे. अगले दिन सुबह 9:30 बजे मनाली से अटल टनल रोहतांग के निरीक्षण के लिए जाएंगे. इसके बाद वह होटल में आकर कई नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट आदि का शिलान्यास करेंगे. 25 और 26 जून के दिन को रिजर्व रखा गया है. 27 जून की सुबह वह भुंतर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें-ब्लैक फंगस से IGMC में 2 मरीजों की मौत, हिमाचल में 10 पहुंचा मौत का आंकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details