हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गश्त पर निकले एसपी कुल्लू और पुलिस टीम पर दराट से हमला, एक गिरफ्तार...दूसरा फरार

गश्त के दौरान मणिकर्ण-भुंतर रोड़ पर सरसाडी ढांक के पास एसपी कुल्लू गौरव सिंह और चालक व बॉडीगार्ड पर नशे में धुत दो लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 29, 2020, 10:37 AM IST

attack on SP Kullu
एसपी कुल्लू और पुलिस टीम पर हमला.

कुल्लू: जिला कुल्लू के मणिकर्ण-भुंतर रोड़ पर सरसाडी ढांक के पास नशे में धुत दो लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले के वक्त एसपी कुल्लू गौरव सिंह की गाड़ी में मौजूद थे. हमले के कारण पुलिस जवानों को चोटें आई हैं. वही, भुंतर पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया और दूसरा मौके से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार रात करीब 12 बजे पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह टीम के साथ गश्त पर थे. इस दौरान चालक व बॉडीगार्ड भी गाड़ी में मौजूद थे. गाड़ी भुंतर-मणिकर्ण सड़क पर सरसाड़ी ढांक के पास पहुंची थी. शराब के नशे में धुत दो लोगों ने गाड़ी का रास्ता रोक कर चालक व अंगरक्षक के साथ झगड़ा करके मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने पुलिस टीम पर दराट से भी जानलेवा हमला करने की कोशिश की.

एसपी कुल्लू पर नशे में धुत दो लोगों ने हमला किया.

घटना के बाद आरोपी मौके से भुंतर की तरफ भाग गए और इसकी सूचना भुंतर पुलिस को दी गई है. पुलिस ने एक आरोपी कन्हैया निवासी सरसाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस संबंधित ठिकानों पर छापा मार रही है. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियो पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ड्यूटी के समय खाकी वर्दी में पुलिस अधिकारी पर हमला करने पर सजा के लिए भारतीय दंड संहिता में अलग कानून बनाए गए है.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में 7 देशों के रेसलर करेंगे फाइट, 'द ग्रेट खली' भी होंगे शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details