हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में 5 किलो चरस के साथ 2 युवक गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

By

Published : Oct 5, 2019, 3:08 PM IST

जिला कुल्लू के फोजल में पतलीकूहल पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान दो युवकों की चेकिंग के दौरान 5 किलो चरस बरामद की है. आरोपी पुलिस को देख कर डर गए और हाथ लिए हुए बैग को फैंक दिया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को हिरासत में लिया और एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया.

two arrested with 5 kg charas by kullu police

कुल्‍लूः जिला कुल्‍लू के तहत पुलिस ने फोजल क्षेत्र में दो युवकों को 5 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. पतलीकूहल थाना के प्रभारी टीम के साथ शनिवार सुबह करीब 6 बजे नियमित गश्त पर थे. इस दौरान उन्होंने फोजल रोड में बुलग विहाल के पास दो युवकों को पत्थर पर बैठे देखा.

दोनों व्यक्ति पुलिस दल को देखकर घबरा गए और हाथ में लिया बैग फेंक दिया. पुलिस को शक हुआ व दोनों युवकों को काबू कर लिया. पुलिस ने फेंके गए कैरी बेग की तलाशी ली तो उसमें से 5 किलो चरस बरामद हुई. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि आरोपियों ने चरस किससे खरीदी और वह इसे आगे किसे बेचने जा रहे थे.

आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की पहचान 26 वर्षिय टिब्डू उर्फ शिवचंद निवासी गांव दमचीन डाकघर फोजल उम्र और 31 वर्षिय वीरू निवासी गांव झाकड़ी डाकघर फोजल के रूप में हुई है.

आपको बता दें कि इन दिनों कुल्‍लू में चरस की तस्‍करी के मामले एकाएक बढ़ गए हैं. दशहरे के दौरान नशा तस्‍कर चरस की खेप को ठिकाने लगाने में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details