हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरचू में बीच सड़क पर खराब हुआ ट्रक, मनाली लेह सड़क मार्ग बंद

मनाली लेह सड़क मार्ग पर सरचू के पास एक ट्रक बीच सड़क पर ही खराब हो गया. ट्रक खराब होने से सड़क मार्ग आवाजाही के लिए बाधित हो गया है. सड़क के बीच फंसे ट्रक को रिकवरी वैन से हटाने का प्रयास किया जा रहा है. ट्रक के हटते ही सड़क को आवाजाही के लिए बहाल कर दिया जाएगा.

By

Published : Jul 19, 2021, 11:43 AM IST

truck-blocked-manali-leh-road
फोटो.

लाहौल स्पीति: मनाली लेह सड़क मार्ग पर सरचू के पास एक ट्रक बीच सड़क पर ही खराब हो गया. ट्रक के बीच सड़क पर खराब होने के चलते सड़क वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से बाधित हो गई है. सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की आवाजाही बंद हो गई है.

सड़क बंद होने के चलते दोनों और कई गाड़ियां फंस गई हैं. लाहौल स्पीति पुलिस ने दारचा के पास गाड़ियों के आगे जाने पर रोक लगा दी है. सड़क के बीच फंसे ट्रक को रिकवरी वैन से हटाने का प्रयास किया जा रहा है. ट्रक के हटते ही सड़क को आवाजाही के लिए बहाल कर दिया जाएगा. एसपी लाहौल स्पीति मानव वर्मा ने बताया कि मनाली लेह सड़क मार्ग पर फंसे हुए ट्रक को निकाला जा रहा है. ट्रक के निकलने के बाद यहां से वाहनों की आवाजाही को शुरू कर दिया जाएगा.

वहीं, लाहौल स्पीति प्रशासन के अनुसार लाहौल घाटी में एक बार फिर से बारिश का दौर शुरू हो गया है, जिसके चलते घाटी के नदी नाले उफान पर चल रहे हैं. लाहौल स्पीति प्रशासन ने वाहन चालकों से आग्रह किया है कि वह मौसम की स्थिति को देखकर ही सफर करें.

ये भी पढ़ें-सीधे बाजार तक होगी बागवानों की पहुंच, APMC निजी कंपनियों से कर रही करार

ABOUT THE AUTHOR

...view details