हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 23, 2021, 2:50 PM IST

ETV Bharat / state

गदेहड़ गांव में भेड़पालक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जिला कुल्लू की मनाली विधानसभा क्षेत्र के गदेहड़ निवासी जयचंद की बीती रात अचानक बबेली में मौत हो गई. परिजनों ने हत्या की आशंका की जताई है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

kullu
फोटो

कुल्लू:विधानसभा क्षेत्र मनाली के गदेहड़ निवासी जयचंद की बीती रात अचानक बबेली में मौत हो गई. फिलहाल मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. कुल्लू पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक जयचंद भेड़ पालक था और बबेली गांव में रहता था. जयचंद की मौत की खबर सुनकर पूरी जिंदौड पंचायत में शोक की लहर छा गई है. वहीं, परिजनों ने जयचंद की हत्या की आशंका जताई है.

पुलिस में मामला दर्ज

वहीं, कुल्लू पुलिस की ओर से भी मामला दर्ज करके हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है. ग्राम पंचायत जिंदौड के प्रधान हीरालाल ने कहा कि उन्हें आज सुबह सात बजे सूचना मिली कि बबेली में उनकी पंचायत के निवासी जयचंद की मौत हो गई है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह जानकारी दी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर तैनात है. ताकि मौत के कारणों का लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें- दो दिवसीय प्रवास पर कुल्लू पहुंचे CM, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details