हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल से चरस लेकर दिल्ली जा रहे थे दो युवक, मुरथल में गिरफ्तार

सोनीपत सीआईए स्टाफ की टीम ने मुरथल हाईवे से कार सवार दो युवकों को 556 ग्राम चरस समेत गिरफ्तार किया है. सीआईए-वन की टीम ने कार सवार दो युवकों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. जिसके बाद से पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Sep 13, 2020, 1:56 PM IST

दो युवक
दो युवक

कुल्लू: हिमाचल के कसौल से दिल्ली जा रहे दो युवकों को पुलिस ने 556 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. सीआईए-वन की टीम ने दो कार सवार दो युवकों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. जिसके बाद से पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है.

पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि हिमाचल से दोनों ने चरस 1 लाख रुपये में खरीदी थी. जिसके बाद वो इसे दिल्ली लेकर जा रहे थे. दोनों ही आरोपी दिल्ली के रोहिणी के रहने वाले हैं. जिनकी पहचान अमन और दिपांकर उर्फ विंकल के रूप में हुई है.

मुरथल से गिरफ्तार हुए दोनों युवक

सीआईए स्टाफ की टीम ने मुरथल हाईवे से कार सवार दो युवकों को 556 ग्राम चरस समेत गिरफ्तार किया है. सीआईए प्रभारी रवींद्र कुमार ने बताया कि उनकी टीम में नियुक्त एएसआई मंदीप कुमार की टीम जीटी रोड मुरथल के पास गश्त कर रही थी.

इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि कार सवार दो युवक चरस लेकर यहां से गुजरने वाले हैं. टीम ने तुरंत नाकाबंदी कर दो युवकों को पकड़ लिया. दोनों ने अपनी पहचान अमन और दिपांकर उर्फ विंकल के रूप में दी. उनके कब्जे से 556 ग्राम चरस मिली.

आरोपियों ने बताया कि वो चरस को हिमाचल के कसौल से एक लाख रुपये में खरीदकर लाए थे. इस चरस को वो दिल्ली में सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने दिपांकर को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है और उसके साथी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details