हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू: कोरोना वायरस पर सिनेमाघरों से आई ये खबर...31 मार्च तक 'लॉकडाउन'

By

Published : Mar 17, 2020, 1:23 PM IST

कोरोना वायरस के चलते जहां प्रदेश में मेले और अन्य समारोह को रद्द किया जा रहा है. वहीं , सिनेमा हॉल में भी सन्नाटा देखने को मिल रहा है. प्रदेश सरकार की जारी अधिसूचना के अनुसार कॉलेज स्कूल व सिनेमा हॉल के लिए को भी बंद कर दिया गया है

Silence in theaters due to corona virus
कोरोना का असर सिनेमा पर

कुल्लू: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन की स्थिति बनती जा रही है. कई बाजार, शॉपिंग मॉल सूने हो गए हैं.ढालपुर के सिनेमा हॉल में भी इन दिनों सन्नाटा देखने को मिल रहा है, हालांकि कुल्लू में अभी तक कोरोना वायरस का कोई भी मामला सामने नहीं आया है, लेकिन एहतियात के तौर पर सिनेमा हॉल के प्रबंधकों ने भी इसे 31 मार्च के लिए बंद कर दिया है. ताकि किसी भी प्रकार के वायरस के संक्रमण से बचा जा सके.

बता दें कि वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश सरकार ने स्कूलों के साथ भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर 31 मार्च तक पब्ल्किग गैंदरिंग पर रोक लगा दी थी. कुल्लू में स्थित सिनेमा हॉल के प्रबंधक भाविक ठाकुर का कहना है कि उन्हें भी इस बारे में प्रदेश सरकार से एक अधिसूचना की प्रति मिली है. जिसका पालन करते हुए उन्होंने भी आगामी बुकिंग रद्द कर दी हैं. 31 मार्च तक अगले आदेश तक कोई बुकिंग नहीं ली जाएगी.

वीडियो
कोरोना वायरस के चलते सरकार भी बचाव की दिशा में कार्य कर रही है, हालांकि प्रदेश में अभी तक इसका कोई भी मामला सामने नहीं आया है, लेकिन एहतियात के तौर पर 31 मार्च तक भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से लोगों को रोकने का भी आग्रह किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details