हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ढालपुर मैदान में बना सेल्फी प्वाइंट, MLA सुंदर ठाकुर बोले: जल्द होगा सौंदर्यीकरण

ढालपुर के प्रदर्शनी मैदान में बने सेल्फी प्वाइंट का कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के द्वारा शुभारंभ किया गया. उन्होंने कुल्लू शहर की जनता को आश्वासन दिया कि ढालपुर मैदान के किनारे से होते हुए यहां पर बेंचों का भी निर्माण किया जाएगा और इस मैदान की सुंदरता को भी बढ़ाया जाएगा.

By

Published : Aug 16, 2021, 1:07 PM IST

सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ करने पहुंचे विधायक सुंदर ठाकुर
सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ करने पहुंचे विधायक सुंदर ठाकुर

कुल्लू: जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर स्थित मैदान का सौंदर्यीकरण (beautification) का कार्य जल्द ही पूरा किया जाएगा. वहीं, जनता के लिए भी यहां पर सेल्फी प्वाइंट (selfie point) बनाया गया है. इसके साथ ही वन विभाग (Forest department) के द्वारा ढालपुर मैदान (Dhalpur Maidan) के किनारे पर पत्थरों के बेंच (stone benches) की व्यवस्था की गई है ताकि ढालपुर आने वाले लोग यहां पर आराम कर सकें.

ढालपुर के प्रदर्शनी मैदान में बने सेल्फी प्वाइंट का कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के द्वारा शुभारंभ किया गया. उन्होंने कुल्लू शहर की जनता को आश्वासन दिया कि ढालपुर मैदान के किनारे से होते हुए यहां पर बेंचों का भी निर्माण किया जाएगा और इस मैदान की सुंदरता को भी बढ़ाया जाएगा. सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि ढालपुर मैदान के सौंदर्यीकरण के लिए जो भी धनराशि खर्च होगी उसे वे विधायक निधि (MLA fund) के तहत पूरा करेंगे, ताकि कुल्लू शहर के यह मैदान सुंदर बने रह सके.

वीडियो.

विधायक सुंदर ठाकुर ने कहा कि वन विभाग के अधिकारियों ने भी विधायक निधि के तहत मैदान के किनारे लोगों को बैठने के लिए पत्थर के बेंचों की व्यवस्था की है. इन बेंचो में कम से कम सीमेंट का प्रयोग किया गया है ताकि वे सुंदर बने रह सके.

विधायक सुंदर ठाकुर ने कहा कि अब जल्द ही प्रदर्शनी मैदान के चारों किनारों पर सौंदर्यीकरण का काम को तेज किया जाएगा. इस कार्य के लिए जो भी धनराशि होगी उसका प्रावधान विधायक निधि के तहत किया जाएगा, ताकि कुल्लू शहर और यहां आने वाले लोगों को बेहतरीन मैदानों की व्यवस्था मिल सके.

ये भी पढ़ें-निगुलसारी हादसा: एक और शव बरामद, 24 हुई मृतकों की संख्या

ये भी पढ़ें-INDEPENDENCE DAY : डोगरा स्काउट के जवानों ने लाहौल स्पीति में तीन चोटियों पर फहराया तिरंगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details