हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत, पुलिस कर रही चालक की तलाश

By

Published : Jul 1, 2021, 8:36 PM IST

कुल्लू जिले के डोहलु नाला में ट्रक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस अब ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

Scooty
कुल्लू

कुल्लू:उझी घाटी के डोहलु नाला में एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी,जिससे स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पतलीकुहल पुलिस (Patlikuhal Police) ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम(post mortem) के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस हादसे के बाद ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

लोगों ने पुलिस को बुलाया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि टोल प्लाजा (Toll Plaza) के समीप एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. लोगों ने दुर्घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस (108 Ambulance) मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवक भानु प्रताप की मौत हो चुकी थी. वहीं, पुलिस ने भी आरोपी की तलाश के लिए वाहनों की तलाशी शुरू कर दी है साथ ही शक के आधार पर एक ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है.

आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार

एसपी गुरदेव शर्मा (SP Gurdev Sharma) ने बताया कि मृतक युवक की पहचान भानु प्रताप निवासी बनोतर के तौर पर हुई है. पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, आरोपी ट्रक चालक को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:जयराम कैबिनेट की बैठक 7 जुलाई को, पूर्ण अनलॉक पर हो सकती है चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details