हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident in Kullu: बजौरा में HRTC बस और नैनो कार की हुई जोरदार टक्कर, कार सवार की मौत

By

Published : May 23, 2023, 2:45 PM IST

जिला कुल्लू के बजौरा में एक एचआरटीसी बस और नैनो कार में जोरदार टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. मृतक के शव का ढालपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

HRTC bus and Nano car collided in Bajaura.
सांकेतिक तस्वीर.

कुल्लू: जिला कुल्लू में आए दिन दर्दनाकर सड़क हादसे पेश आ रहे हैं, जिनमें कई लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. ताजा मामले में जिला कुल्लू के प्रवेश द्वार बजौरा में एक एचआरटीसी बस और नैनो कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार सवार युवक की इस दुर्घटना में मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब शव का ढालपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम कि जा रहा है. वहीं, भुंतर पुलिस सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच-पड़ताल कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कुल्लू के बजौरा में पेश आया. जब एक नैनो कार और एचआरटीसी बस की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में नैनो कार बुरी तरह से पिचक गई और कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को बड़ी मशक्कत से कार से बाहर निकाला और उसे ढालपुर के क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान जोगिंदर, निवासी झिड़ी के रूप में हुई है. इस दुर्घटना में युवक की बाजू और टांग टूट गई थी और उसे ब्रेन हेमरेज भी हो गया था. वहीं, एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों को दे दिया जाएगा.

ये भी पढे़ं:Road Accident In Kullu: सिधवा में सड़क से नीचे गिरी गाड़ी, मुंबई की महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details