हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इन्वेस्टर्स मीट: कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, मुकेश अग्निहोत्री समेत रजनी पाटिल ने बताया निराशाजनक

By

Published : Nov 8, 2019, 11:26 PM IST

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट पर प्रदेश कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस ने मीट को फेल बताते हुए कहा कि पीएम मोदी के समक्ष जयराम सरकार अपना पक्ष रखने में कमजोर साबित हुए.

डिजाइन फोटो

कुल्लू: धर्मशाला में आयोजित हुई ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट पर प्रदेश कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस ने मीट को फेल बताते हुए कहा कि पीएम मोदी के समक्ष जयराम सरकार अपना पक्ष रखने में कमजोर साबित हुए.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कुल्लू में कहा कि इन्वेस्टर्स मीट से पहले कहा गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के लिए बड़ी सौगातें लाएंगे, लेकिन पीएम ने मीट के दौरान ये स्पष्ट किया कि ना तो हिमाचल को किसी प्रकार का विशेष औद्योगिक पैकेज दिया जाएगा और ना ही किसी प्रकार की कोई बड़ी सुविधा दी जाएगी.

वीडियो रिपोर्ट.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मीट के दौरान सीएम जयराम प्रधानमंत्री के समक्ष अपने हितों को रखने में नाकाम साबित हुए. वहीं, इन्वेस्टर्स मीट के दौरान प्रदेश सरकार ने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने भी इन्वेस्टर्स मीट को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है.

पाटिल ने कहा की मीट के नाम पर प्रदेश की जनता को हताशा व निराशा हाथ लगी है. कुल्लू में कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के लिए पहुंची रजनी पाटिल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल में कई बार हिमाचल का दौरा कर चुके हैं, लेकिन वे यहां सिर्फ अब तक जनता से वोट मांगते ही नजर आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details