हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दस दिनों में ही सड़क पर नजर आने लगे गड्ढे, विभाग ने माना गलत समय पर हुई टारिंग

By

Published : Nov 28, 2020, 11:46 AM IST

आनी उपमंडल में लोक निर्माण विभाग की ओर से कराई गई टारिंग 10 दिन में उखड़ गई है. जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खराब सड़क की वजह से वाहनों की भी हालत खराब हो रही है.

questions arise on the pdw patch work  in  anni sub division
आनी में उखड़ी टारिंग.

आनी:उपमण्डल के निथर में लोक निर्माण विभाग द्वारा बीते दिनों पैच लगाकर गड्ढों को भरा गया था. लेकिन दस दिनों में ही विभाग द्वारा की गई टारिंग उखड़ने से सड़क पर पहले जैसे गड्ढे बन गए हैं. सड़क पर बने गड्ढों की वजह से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालात यह है कि वाहन में चलने वाले लोगों को सड़क पर पड़े गड्ढों की वजह से हिचकोले खाने को मजबूर होना पड़ रहा है. इससे वाहनों की हालत भी बिगड़ रही है.

जगह-जगह नजर आ रही बजरी

टारिंग उखड़ने की वजह से जगह-जगह बजरी के ढेर लग गए हैं. सड़क की हालत देखकर कहीं से नहीं लग रहा है कि इसकी मरम्मत भी कराई गई होगी. इलाके के लोग लोक निर्माण विभाग के इस कार्य की निंदा करते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि विभाग आम जनता की मेहनत की कमाई को इस तरह बर्बाद कर रही है.

विभाग मानी अपनी गलती

विभाग के अधिकारिकों का मानना है कि सड़क की मरम्मत गलत समय पर हुई है. जिसकी वजह से टारिंग उखड़ गई है. जल्द की ठेकेदार को सड़क की मरम्मत के आदेश दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details