हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अटल टनल: जनसभा में बेहोश हुई महिला कर्मचारी, पीएम ने भाषण रोक दी अराम की सलाह

By

Published : Oct 3, 2020, 7:58 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 9:02 PM IST

पीएम मोदी सोलंगनाला में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच मंच के सामने एक महिला कर्मचारी ड्यूटी देते समय बेहोश हो गई. मंच से भाषण देते समय पीएम की नजर महिला पर पड़ गई. पीएम मोदी ने बीच में ही भाषण रोक दिया और महिला को ड्यूटी की चिंता ना कर आराम करने को कहा.

Prime Minister Narendra Modi public meeting in Solanganala
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कुल्लू:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अटल टनल का लोकार्पण किया. हिमाचल प्रदेश में 10 वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद दुनिया की सबसे लंबी राजमार्ग सुरंग का निर्माण पूरा हुआ है.

इस मौके पर पीएम मोदी सोलंगनाला में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच मंच के सामने एक महिला कर्मचारी ड्यूटी देते समय बेहोश हो गई. मंच से भाषण देते समय पीएम की नजर महिला पर पड़ गई. पीएम मोदी ने बीच में ही भाषण रोक दिया और महिला को ड्यूटी की चिंता ना कर आराम करने को कहा.

वीडियो.

थोड़ा से स्वस्थ महसूस करने पर महिला फिर अपनी ड्यूटी पर तैनात हो गई. मंच से पीएम ने अपना भाषण एक बार फिर रोककर महिला कर्मचारी को मंच से आराम करने को कहा. इसके साथ ही पीएम ने अधिकारियों को महिला कर्मचारी की सहायता करने के लिए भी कहा. महिला की हालत को देखते हुए पीएम मोदी ने तुंरत मेडिकल टीम को तुरंत महिला की जांच करने को कहा.

बता दें कि पीएम ने अटल टनल के उद्घाटन के बाद सोलंगनाला में एक छोटी सी जनसभा को भी संबोधित किया. जनसभा में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कुछ ही लोगों के बैठने की व्यवस्था थी. रैली स्थल पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए थे. यह महिला भी रैली स्थल पर ही अपनी ड्यूटी दे रही थी.

Last Updated : Oct 3, 2020, 9:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details