हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राम मंदिर मामले में राजनीति कर लोगों की भावनाओं को आहत कर रहे नेता: अंबिका

By

Published : Jun 17, 2021, 6:02 PM IST

कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अंबिका सूद का कहना है कि सैकड़ों सालों के बाद आज राम मंदिर निर्माण का सपना पूरा हुआ है और सभी लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए ना कि इसमें राजनीति लानी चाहिए. अंबिका सूद का कहना है कि केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों से करोड़ों रुपए की लागत से यह मंदिर निर्माण होना है, लेकिन कुछ लोग जमीन घोटाले की बात इसमें कर रहे हैं जो कि सरासर गलत है.

Ambika Sood Kullu, अंबिका सूद कुल्लू
प्रदेश महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अंबिका सूद

कुल्लू: देश के करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र राम मंदिर का निर्माण कार्य अब जब सैकड़ों सालों के बाद शुरू हो गया है तो वहीं, कुछ लोग इस निर्माण कार्य में भी अड़ंगा डालने में जुटे हुए हैं. आए दिन राम मंदिर मामले में राजनीति कर नेता देश के करोड़ों लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष अंबिका सूद का कहना है कि सैकड़ों सालों के बाद आज राम मंदिर निर्माण का सपना पूरा हुआ है और सभी लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए ना कि इसमें राजनीति लानी चाहिए.

'जमीन घोटाले की बात सरासर गलत'

अंबिका सूद का कहना है कि केंद्र व उत्तर प्रदेश सरकार के प्रयासों से करोड़ों रुपए की लागत से यह मंदिर निर्माण होना है, लेकिन कुछ लोग जमीन घोटाले की बात इसमें कर रहे हैं जो कि सरासर गलत है.

वीडियो रिपोर्ट.

'अपने दामन की ओर ध्यान दें'

उनका कहना है कि जमीन घोटाले की बात भी वह नेता कर रहे हैं जिनके अपने परिवारों पर पहले ही जमीनों की हेराफेरी के आरोप लग चुके हैं. ऐसे में वे दूसरों पर कीचड़ उछालने की बजाय अपने दामन की ओर ध्यान दें.

वहीं, कोरोना संकट से उबरने के लिए पूर्व महिला आयोग की अध्यक्षा अंबिका सूद ने केंद्र व प्रदेश सरकार का भी आभार व्यक्त किया. अंबिका का कहना है कि काफी कम समय में कोरोना संक्रमण को रोकने में प्रदेश सरकार भी सफल हुई है और रोजाना हजारों लोगों का टीकाकरण भी किया जा रहा है. जिससे आम जनता को भी काफी राहत मिली है.

उपचुनावों में जनता भाजपा का ही साथ देगी

पूर्व महिला आयोग की अध्यक्षा अंबिका सूद ने मंडी संसदीय उपचुनाव पर कहा कि यह सब पार्टी का काम है और पार्टी जिसे भी टिकट देगी. उसका स्वागत करती है. वहीं, प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों को देखते हुए उपचुनावों में जनता भाजपा का ही साथ देगी.

ये भी पढ़ें-रात में घर के बाहर गुर्रा रहे थे 2 तेंदुए, घर में सहमा रहा परिवार, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details