हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देर रात सुनसान सड़क पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़कर की पूछताछ तो हुआ बड़ा खुलासा

By

Published : Feb 12, 2021, 1:46 PM IST

उझी घाटी में पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 923 ग्राम चरस बरामद की है.पुलिस ने आरोपी से देर रात सड़क पर घूमने का कारण पूछा. पुलिस के सवालों से आरोपी युवक घबरा गया. शक के आधार पर कुल्लू पुलिस की टीम ने जब आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी से चरस बरामद की गई.

पकड़ी गई चरस,police recoverd charas ,पुलिस ने पकड़ी चरस
पकड़ी गई चरस

कुल्लू: उझी घाटी में पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 923 ग्राम चरस बरामद की है. वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जल्द ही आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस की टीम जब रात के समय गश्त पर थी. उसी दौरान सड़क से जा रहे आरोपी को पुलिस ने संदेह के आधार पर रोका.

शक के आधार पर की पूछताछ

पुलिस ने आरोपी से देर रात सड़क पर घूमने का कारण पूछा. पुलिस के सवालों से आरोपी युवक घबरा गया. शक के आधार पर कुल्लू पुलिस की टीम ने जब आरोपी की तलाशी ली तो आरोपी से 923 ग्राम चरस बरामद की गई.

आरोपी की पहचान भूपेंद्र निवासी कऊ धार रायसन के रूप में हुई है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा. वहीं, नशा तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी.

नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1.53 KG चरस के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details