हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुल्लू पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान बरामद की 5 किलो चरस, 2 आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू पुलिस ने रायसन में पांच किलो 382 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

By

Published : Dec 19, 2019, 6:43 PM IST

Police recoverd 5kg charas
चरस बरामद

कुल्लू: पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान बुधवार रात को रायसन में पांच किलो 382 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चरस समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार स्थानीय युवक चरस की खेप को पड़ोसी राज्य में बेचने की फिराक में थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए युवकों को चरस की खेप के साथ पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि स्थानीय युवक ने पुलिस को सूचना दी थी कि लाल रंग की गाड़ी में दो युवक चरस की खेप ले जा रहे हैं, जिसे वो पड़ोसी राज्य में बेचना चाहते हैं. पुलिस ने बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे रायसन में नाके के दौरान गाड़ी नं. एचपी 34सी 6203 को जांच के लिए रोका. चेकिंग के दौरान पुलिस को ड्राइवर की सीट के नीचे से चरस की ये खेप बरामद हुई है. आरोपियों की पहचान पूर्ण चंद व प्रेम चंद निवासी फोजल के रूप में हुई है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर देर रात कार्रवाई की है. इस दौरान दोनों आरोपियों से पांच किलो से ज्‍यादा चरस पकड़ी है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details