हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पीटा था ट्रक क्लीनर, पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

रविवार को कुल्लू में भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में ट्रक ड्राइवर को पीट दिया था. पुलिस की जांच के बाद ट्रक ड्राइवर निर्दोष पाया गया. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार भी कर लिया है.

By

Published : Sep 2, 2019, 5:28 PM IST

ruck driver beaten by mob

कुल्लूः बच्चा चोरी के शक में ट्रक क्लीनर को पीटने के आरोप में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के जरिए दूसरे लोगों की संलिप्तता की भी जांच कर रही है.

बता दें कि रामशिला में पानी पीने उतरे ट्रक क्लीनर की कुछ लोगों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद पुलिस क्लीनर को पकड़ कर थाने ले आई थी. पूछताछ करने पर पता चला कि पीड़ित बिलासपुर जिले का रहने वाला है और पानी की तलाश कर रहा था.

वीडियो

अब पुलिस ने ट्रक क्लीनर के साथ मारपीट करने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया है.पुलिस इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां कर सकती है. एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस ने मारपीट मामले में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. एएसपी ने लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह फैलाता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ं -लोगों के दिमाग से नहीं उतर रहा बच्चा चोरी की अफवाहों का 'भूत, भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details