हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नर्स नीलम ने बनाया नया रिकॉर्ड, 1 दिन में 440 लोगों को किया वैक्सीनेट

By

Published : Apr 30, 2021, 8:36 PM IST

कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल में कार्यरत नर्स नीलम पंडित ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. नीलम ने 1 दिन में 440 लोगों का वैक्सीनेशन किया है. स्वास्थ्य कर्मी नीलम पंडित ने बताया कि वैक्सीन लगाने का कार्य 16 जनवरी 2021 से शुरू हुआ है.

Photo
फोटो

कुल्लू:लोगों को वैक्सीन लगाने का काम लगातार जारी है. इसी दौरान कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल में कार्यरत नर्स नीलम पंडित ने रिकॉर्ड बना दिया है. नीलम ने 1 दिन में 440 लोगों का वैक्सीनेशन किया है.

कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव में बना रिकॉर्ड

देश में कोरोना महामारी से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लोगों को वेक्सीन लगाई जा रही है. कुल्लू में भी यह क्रम लगातार जारी है. रोजाना स्वास्थ्य विभाग के कर्मी सैकड़ों लोगों को कोरोना वेक्सीन दे रहे हैं. वहीं, जिला कुल्लू मुख्यालय के क्षेत्रीय अस्पताल में नर्स नीलम पंडित इस अभियान को जारी रखा है. नीलम पंडित ने 1 दिन में 440 वैक्सीन लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया है. स्वास्थ्यकर्मी नीलम पंडित ने बताया कि वैक्सीन लगाने का कार्य 16 जनवरी 2021 से शुरू हुआ है.

वीडियो.

एक दिन में 440 लोगों को किया वैक्सीनेट

16 जनवरी से हर दिन वह वैक्सीन लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रतिदिन 200, 300 और 400 लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे लोग वैक्सीन को लेकर जागरूक हुए हैं हर दिन लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को 440 लोगों को इंजेक्शन लगाया गया. उन्होंने कहा कि अब तक 27 हजार से 30 हजार लोगों को इंजेक्शन लगा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:शिमला में चिट्टे के साथ विदेशी महिला गिरफ्तार, पुलिस ने HRTC बस में युवक को नशे की खेप के साथ पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details