हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पिछले पांच वर्षों से पेड़ को राखी बांध रहीं निशी शर्मा, पर्यावरण को स्वच्छ रखने का दिया संदेश

नीशी शर्मा पिछले लगभग पांच वर्षों से देवदार को अपना भाई मान कर पेड़ को राखी बांधती हैं और लोगों को पेड़ लगाने का संदेश दे रही हैं. निशी शर्मा ने पिछले पांच वर्षों से हर साल राखी के त्योहार पर देवदार के पेड़ को राखी बांधी हैं ये सच में काबिले तारीफ है.

By

Published : Aug 15, 2019, 2:55 PM IST

पिछले पांच वर्षों से पेड़ को राखी बांध रहीं निशी शर्मा

मनाली: आज पूरे भारत में भाई बहन के प्यार का त्योहार रक्षाबंधन बड़ी धूम धाम से मनाया जा रहा है. वहीं, मनाली की कल्पना और निशी शर्मा ने भी अलग तरीके से रक्षाबंधन का त्योहार मनाया.

बता दें कि निशी शर्मा पिछले करीब पांच वर्षों से राखी के दिन देवदार के वृक्ष को राखी बांध कर रक्षाबंधन का त्योहार मनाती हैं जिससे वे समाज में पर्यावरण को स्वच्छ रखने का संदेश दे रही हैं.

वीडियो

नीशी शर्मा ने कहा कि वह पिछले लगभग पांच वर्षों से देवदार को अपना भाई मान कर पेड़ को राखी बांधती हैं और लोगों को पेड़ लगाने का संदेश दे रही हैं. उन्होंने कहा कि वह इन पेड़ों की देख भाल करते हुए रक्षाबंधन के इस पवित्र बंधन को निभा रही हैं.

वहीं स्थानीय निवासी प्रौमीला ठाकुर ने कहा कि निशी शर्मा पिछले पांच वर्षों से हर साल राखी के त्योहार पर देवदार के पेड़ को राखी बांधती आई हैं और वह इस पेड़ को अपने भाई की तरह मानती हैं.

निशी शर्मा ने पिछले पांच वर्षों से हर साल राखी के त्योहार पर देवदार के पेड़ को राखी बांधी हैं ये सच में काबिले तारीफ है. लोगों को भी इस तरह की पहल को शुरू करना चाहिए ताकि हमारे आस पास का वातावरण हराभरा रह सके.

ये भी पढ़े: हिमाचल पुलिस के तीन अधिकारियों मिलेगा राष्ट्रपति पुलिस पदक, 15 अगस्त को होंगे सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details