हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

न्यू ईयर के लिए तैयार पर्यटन नगरी मनाली, पर्यटकों की उमड़ी भीड़

न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए पर्यटकों ने भी मनाली का रूख करना शुरू कर दिया है. इसके चलते पर्यटकों की पहली पसंद कही जाने वाली पर्यटन नगरी मनाली एक बार फिर सैलानियों से गुलजार हो गयी है.

By

Published : Dec 31, 2019, 5:32 PM IST

new year celebration in manali
न्यू ईयर के लिए तैयार पर्यटन नगरी मनाली

मनाली: नये वर्ष के आगमन में कुछ समय ही शेष रह गया है. ऐसे में न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए पर्यटकों ने भी मनाली का रूख करना शुरू कर दिया है. इसके चलते पर्यटकों की पहली पसंद कही जाने वाली पर्यटन नगरी मनाली एक बार फिर सैलानियों से गुलजार हो गयी है.

मनाली में साल के अंतिम दिन में उमड़ रही पर्यटकों की भीड़ से मनाली के मॉल रोड पर एक बार फिर रौनक लौट आयी है. मनाली में न्यू ईयर के मौके पर पर्यटकों की संख्या में लगातार होते इजाफे को देखते हुए पर्यटन कारोबार से जुड़े कारोबारियों के चेहरे भी खिल गये हैं. ऐसे में न्यू ईयर को लेकर मनाली प्रशासन और होटल कारोबार से जुड़े लोगों ने भी न्यू ईयर के जश्न को लेकर अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली है.

वीडियो रिपोर्ट

मनाली में न्यू का जश्न मनाने का प्लान बना रहे पर्यटकों को जहां मनाली के होटलों में अलग अलग तरह के आकर्षक ऑफर दिये जा रहे हैं. वहीं एचपीटीडीसी की तरफ से भी न्यू ईयर में मनाली आने वालों को कई आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं, जिसमें एचपीटीडीसी की तरफ से पर्यटकों को लुभाने के लिए कई तरह के प्रोग्रामों का भी आयोजन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कुल्लू में सहकारी संघ की बैठक का आयोजन, प्रकाश ठाकुर को मिली अध्यक्ष पद की कमान

एचपीटीडीसी के डिप्टी जनरल मैनेजर अनिल तनेजा ने कहा कि इस बार क्रिसमय का सीजन भी काफी अच्छा गया है. साथ ही न्यू ईयर के लिए भी उनकी तरफ से पर्यटकों को आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं. अनिल तनेजा ने कहा कि मनाली में बीते दिनों हुई भारी बर्फबारी के बाद पर्यटकों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. साथ ही पर्यटक भारी संख्या में मनाली पहुंच रहा है.

वहीं स्थानीय कारोबारी सतीश सूद ने कहा कि मनाली में बीते दिनों हुई बर्फबारी के बाद पर्यटकों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है. मनाली में पर्यटकों के मनोरंजन के लिए कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, जिसका मनाली आने वाले पर्यटक जमकर लुत्फ ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें: मनाली में नया साल मनाएंगी कंगना, परिवार संग बर्फ के बीच खेलने का लिया मजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details