हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ऑटो चालकों की मदद के लिए आगे आए नेवी ऑफिसर, बांटा राशन

कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर से ऑटो यूनियन के कार्यालय में आदित्य गौतम ने ऑटो चालकों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने ऑटो चालकों को पेश आ रही समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली और ऑटो यूनियन के पदाधिकारियों संघ भी चर्चा की. वहीं, ऑटो यूनियन के द्वारा उन्हें जानकारी दी गई कि यूनियन में कुछ गरीब ऑटो चालक भी हैं जिनका कारोबार पूरी तरह से उनके चलते बंद हो गया है. ऐसे में उन्हें भी मदद की जरूरत है. जिसके चलते आदित्य गौतम ने पहले चरण में ऑटो चालकों को राशन वितरित किया.

By

Published : May 14, 2020, 11:49 AM IST

kullu latest news, कुल्लू लेटेस्ट न्यूज
ऑटो चालकों की मदद के लिए आगे आए नेवी ऑफिसर

कुल्लू: जिला कुल्लू में ऑटो चालकों को ऑटो चलाने की अनुमति न मिलने के चलते अब ऑटो चालकों को भरण-पोषण के लिए भी खासी दिक्कतों का सामना उठाना पड़ रहा है. ऐसे में कुल्लू के रहने वाले नेवी ऑफिसर आदित्य गौतम गरीब ऑटो चालकों की मदद को आगे आए हैं. आदित्य गौतम ने 21 ऑटो चालकों को मास्क, सेनिटाइजर राशन भी वितरित किये.

ऑटो चालकों की मदद के लिए आगे आए नेवी ऑफिसर

जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर से ऑटो यूनियन के कार्यालय में आदित्य गौतम ने ऑटो चालकों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने ऑटो चालकों को पेश आ रही समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली और ऑटो यूनियन के पदाधिकारियों संघ भी चर्चा की. वहीं, ऑटो यूनियन के द्वारा उन्हें जानकारी दी गई कि यूनियन में कुछ गरीब ऑटो चालक भी हैं जिनका कारोबार पूरी तरह से उनके चलते बंद हो गया है. ऐसे में उन्हें भी मदद की जरूरत है. जिसके चलते आदित्य गौतम ने पहले चरण में ऑटो चालकों को राशन वितरित किया.

वीडियो.

वहीं, उन्होंने ऑटो यूनियन से भी आग्रह किया कि वे उन्हें ऐसे चालको की सूची दें जिनका कर्फ्यू में काम बिल्कुल ही बंद हो गया है और उन्हें अपने परिवार पालने में भी दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं. नेवी ऑफिसर आदित्य गौतम ने बताया कि पहले चरण में 21 ऑटो चालकों को राशन वितरित किया गया है.

ऑटो चालकों की मदद के लिए आगे आए नेवी ऑफिसर

वहीं, अगले चरण में फिर से ऑटो चालकों को राशन दिया जाएगा, ताकि वे कर्फ्यू के दौरान अपने परिवार का भरण-पोषण सही तरीके से कर सकें. गौर रहे कि कुल्लू जिला ऑटो यूनियन ने जिला प्रशासन से भी मुलाकात की थी और प्रशासन से आग्रह किया था कि उन्हें कुल्लू शहर में ऑटो चलाने की अनुमति दी जाए, लेकिन अभी तक उन्हें प्रशासन से अनुमति नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़ें-जरूरतमंदों तक सब्जियां पहुंचा रही चंबा मार्केटिंग कमेटी, सेनिटाइजेशन के बाद हो रही गाड़ियों की एंट्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details