हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नेशनल बॉडी बिल्डर विश्वजीत भानू की हालत अभी भी गंभीर, आरोपी अब परिजनों को दे रहे धमकियां

9 जुलाई की शाम को नामी बॉडी बिल्डर विश्वजीत भानू पर भुंतर में जानलेवा हमला हुआ था, अभी तक पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं आया है. हमले में भानू को गम्भीर चोटें आई थीं और उसे कुल्लू में प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था.

By

Published : Jul 22, 2019, 2:11 PM IST

बॉडी बिल्डर विश्वजीत भानू की हालत अभी भी गंभीर

कुल्लू: प्रदेश के जाने माने बॉडी बिल्डर विश्वजीत भानू की हालत अभी भी बहुत नाजुक है. वहीं, हमलावर अभी भी भानू के परिजनों को धमकियां दे रहे है. जिसके चलते भानु के परिजनों ने एसपी कुल्लू गौरव को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. भानू के ससुर तेजस्वी भारती ने कहा कि विशेषज्ञ डाक्टर लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. विश्वजीत अभी खड़ा भी नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा कि भानू को सिर की गंभीर चोटों के अलावा हाथ, पीठ, कमर और छाती पर भी चोटें आई हैं.

वीडियो

वहीं, आरोपी अभी भी भानू के परिवार वालों को धमकियां दे रहे हैं. ऐसे में अगर पुलिस जल्द कोई ठोस कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन उन्हें जनता के साथ सड़कों पर भी उतरना पड़ सकता है. इसलिए उन्होंने एसपी कुल्लू को ज्ञापन सौंपा है और आरोपियों पर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करने की मांग रखी है.

ये भी पढ़े: सावन के पहले सोमवार पर मंदिरों में उमड़ा भक्तों का सैलाब, जयकारे से गूंजा लाल शिवालय

विश्वजीत भानू की मां कमला ने बताया कि आरोपी अभी भी उनके घर के आसपास घूम रहे हैं और उन्हें धमकियां भी दी जा रही है. ऐसे में उनका घर में रहना भी खतरे से खाली नहीं है.
गौर रहे कि 9 जुलाई की शाम को नामी बॉडी बिल्डर विश्वजीत भानू पर भुंतर में जानलेवा हमला हुआ था, अभी तक पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं आया है. हमले में भानू को गम्भीर चोटें आई थीं और उसे कुल्लू में प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details