हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भगवान की कृपा से बाल-बाल बची जान, कल देहरादून में हुआ था एक्सीडेंट- रवि ठाकुर

By

Published : Feb 13, 2023, 12:45 PM IST

भगवान का शुक्र है कि मैं देहरादून जाते समय पेड़ गिरने से बाल-बाल बच गया. यह बात ईटीवी भारत से लाहौल स्पीति विधायक रवि ठाकुर ने कही. उन्होंने कहा कि आज मुझे फॉरेस्ट क्लीयरेंस के लिए देहरादून पहुंचना था. इसलिए मैं रविवार को निकला था. उसी दौरान चंद सेकंड के फासलों के कारण जान बच गई. (MLA Ravi Thakur car accident)

भगवान की कृपा से बाल-बाल बची जान
भगवान की कृपा से बाल-बाल बची जान

लाहौल स्पीति/कुल्लू: कुल्लू:'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' यह कहावत एक बार फिर सच उस समय साबित हुई जब लाहौल स्पीति विधायक रवि ठाकुर की गाड़ी पर पेड़ चंद फासले की दूरी पर गिर गया.हालांकि पेड़ का हल्का सा हिस्सा गाड़ी पर लगा. वह बिल्कुल ठीक है और उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा है कि भगवान का शुक्र है कि मैं और स्टाफ बाल-बाल बच गए. मामला रविवार का है ,जब वह देहरादून(उत्तराखंड) फॉरेस्ट क्लीयरेंस के सिलसिल में जा रहे थे.

सड़कों की फॉरेस्ट क्लीयरेंस को लेकर पहुंचे देहरादून:हिमाचल के जनजातीय जिला लाहौल स्पीति से विधायक रवि ठाकुर आज लाहौल घाटी की लंबे समय से लंबित 4 सड़कों की फॉरेस्ट क्लीयरेंस मामले को लेकर देहरादून में वन एवं पर्यावरण विभाग के कार्यालय पहुंच गए हैं. विधायक रवि ठाकुर ने बताया वह 25 फरवरी को वापस लौटेंगे.

देहरादून से पहले गाड़ी के सामने गिरा पेड़: विधायक रवि ठाकुर ने बताया नेशनल हाईवे पर रविवार को देहरादून से कुछ दूरी पहले गाड़ी के पास अचानक बड़े पेड़ का का बड़ा हिस्सा गिर गया. चंद सेकंड की दूरी के कारण जान बच गई नहीं तो पेड़ का हिस्सा सीधा गाड़ी पर गिरता, हालांकि पेड़ का हल्का सा हिस्सा गाड़ी में लगा ,जिससे गाड़ी को नुकसान हुआ.

लोगों की भीड़ हो गई इकट्ठा: चलती गाड़ी पर पेड़ गिरता देख आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए. हालांकि इस घटना में विधायक रवि ठाकुर व उनका वाहन चालक पूरी तरह सुरक्षित बच गए.विधायक रवि ठाकुर ने कहा कि लाहौल स्पीति के विकास कार्यों को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे,ताकिलाहौल घाटी में विकास कार्यों को तेज गति से किया जा सके. बता दें क रवि ठाकुर लाहौल स्पीति से कांग्रेस के विधायक है. उन्होंने विधान सभा चुनाव 2022 में जयराम सरकार में मंत्री रहे रामलाल मारकंडा को चुनाव हराया था. उसके पहले रवि ठाकुर 2012 में भी विधायक रह चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details