हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विधानसभा के शीतकालीन सत्र को रद्द करना एक सही निर्णय : किशोरी लाल सागर

By

Published : Dec 3, 2020, 2:28 PM IST

आनी विधायक ने नेता प्रतिपक्ष के बयान का पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि वहां जाकर वॉक आउट के अलावा कांग्रेस के नेता कुछ नहीं करते. उन्होंने कहा कि सत्र में विधानसभा के 68 विधायक समेत अन्य लोग शामिल होते हैं, ऐसे में किसी तरह का जोखिम नहीं लिया जा सकता है. भाजपा सरकार लोगों की सुरक्षा की दृष्टि से लगातार काम कर रही है, ताकि कोरोना के इस संकट से हर एक के जीवन को बचाया जा सके.

MLA Kishori Lal says the decision to cancel the winter assembly session right
आनी विधायक.

आनी: हिमाचल प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर हिमाचल सरकार द्वारा विधानसभा का शीतकालीन सत्र रद्द किया गया है. जिसके बाद प्रदेश में सिसायत तेज हो गई है. नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर कई आरोप लगाए थे. जिसके बाद आनी विधायक किशोरी लाल सागर ने पलटवार करते हुए कहा कि जयराम सरकार कोरोना के इस काल में बेहतरीन कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि विधानसभा के सत्र को रद्द करना एक सराहनीय कदम है, क्योंकि प्रदेश में लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है.

नेता विपक्ष के बयानों की निंदा

किशोरी लाल सागर ने कहा कि जो लोग नेता विपक्ष के बयानों की निंदा कर रहे हैं. मुकेश अग्निहोत्री वहां जाकर भी वॉक आउट के अलावा कुछ नहीं करते. उन्होंने कहा कि सत्र में विधानसभा के 68 विधायक समेत अन्य लोग शामिल होते हैं, ऐसे में किसी तरह का जोखिम नहीं लिया जा सकता है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों की सुरक्षा की दृष्टि से लगातार काम कर रही है, ताकि कोरोना के इस संकट से हर एक के जीवन को बचाया जा सके.

कार्यकर्मों में तय की गई लोगों की संख्या

विधायक ने कहा कि कैबिनेट ने शादी विवाह,सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों में जो 50 लोगों की संख्या तय की है, ये जयराम सरकार और कैबिनेट का एक सराहनीय कदम है. इससे कोरोना संक्रमण के फैलने पर काफी अंकुश लग जायेगा. इसके लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है और निर्णय की प्रशंसा की है.

कोरोना की गाइडलाइन का पालन करे लोग

वहीं, विधायक किशोरी लाल सागर ने आनी विधानसभा के सभी लोगों से नियमों का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र में किसी भी विवाह, सामाजिक और धार्मिक समारोह समेत अन्य कार्यक्रमों के लिए एसडीएम से परमिट ले. और ध्यान रखें कि ऐसे कार्यक्रमों में 50 से ज्यादा लोग शामिल न हों. उन्होंने कहा कि जो लोग शामिल हो भी रहे हैं वे सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने के साथ साथ मास्क जरूर पहनें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details