हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, लड़की से मिलने के लिए स्कूल से गायब हुआ नाबालिग छात्र

सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र को सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती. लड़की से मिलने के लिए स्कूल से गायब हुआ नाबालिग छात्र. परेशान परिजनों ने छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखाई

By

Published : Jun 6, 2019, 9:31 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

कुल्लू: सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग छात्र को सोशल मीडिया पर एक लड़की से बात करने के बाद उससे मिलने का ऐसा भूत सवार हुआ कि वो स्कूल से भाग गया. छात्र के घर न पहुंचने पर उसके परिजन परेशान हो गए और उन्होंने तुरंत प्रभाव से छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखाई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग छात्र को कुल्लू से करीब 70 किलोमीटर दूर बंजार क्षेत्र से ढूंढ निकाला और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

जानकारी के अनुसार छात्र का सोशल मीडिया पर एक लड़की से बातचीत करने का सिलसिला कुछ समय पहले ही शुरू हुआ था. ऐसे में छात्र उस लड़की से मिलने के लिए अपने ही एक दोस्त के साथ स्कूल से निकल पड़ा. शाम को दोनों छात्र जब अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी लापता होने की सूचना पुलिस थाने में दी.एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि दोनों छात्र अपनी मर्जी से स्कूल से निकले थे. पुलिस ने दोनों छात्रों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details