हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनसुख मंडाविया ने लाहौल में ग्रामीणों संग किया संवाद, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

By

Published : Jun 29, 2023, 6:28 PM IST

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया इन दिनों हिमाचल दौरे पर हैं. आज मनसुख मंडाविया लाहौल स्पीति पहुंचे, जहां उन्होंने ग्रामीणों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखी. पढ़िए पूरी खबर....

Union Minister Mansukh Mandaviya in Lahaul
केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया

केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया

कुल्लू:केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया हिमाचल दौरे पर लाहौल पहुंचे. जहां उन्होंने ग्रामीणों के साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कहा देश की जनता ने जिस तरह से बीते 9 सालों में विकास देखा है. उस विकास को देखकर पूरे देश की जनता खुश है. जनता चाहती है कि 2024 लोकसभा चुनावों में भाजपा एक बार फिर से विकास को लेकर जनता के बीच जाए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया अपने दो दिवसीय दौरे पर जिला कुल्लू पहुंचे. वहीं, उन्होंने लाहौल स्पीति के सिसु में भी स्थानीय ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की तस्वीर को बदला है और इससे हिमाचल प्रदेश भी अछूता नहीं रहा है.

उन्होंने कहा आज लाहौल स्पीति का पूरा स्वरूप बदल गया है और उसका मुख्य कारण अटल टनल है. केंद्र मंत्री भी मनाली से अटल टनल होते हुए लाहौल घाटी पहुंचे, जहां लोगों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने स्थानीय जनता के साथ संवाद किया, तब उन्हें पता चला कि इससे पहले लाहौल घाटी के लोगों को कुल्लू आने के लिए रोहतांग दर्रा को पार करना पड़ता था, लेकिन अब अटल टनल बनने के बाद उनका सफर आसान हुआ है. साथ ही लाहौल घाटी में पर्यटन गतिविधियां बढ़ी है.

उन्होंने कहा अटल टनल के बनने से किसानों को अपने कृषि उत्पाद मंडियों में पहुंचाने में काफी सुविधा हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा पूरे देश में भाजपा ने महा जनसंपर्क अभियान चलाया है. जगह-जगह भाजपा नेता ग्रामीणों के साथ संवाद कर रहे हैं. देश की जनता भाजपा के 9 सालों के विकास कार्यों से खुश है. एक बार फिर से लोकसभा चुनावों में भाजपा को जनता का साथ मिलने वाला है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि वे केंद्र सरकार की योजनाओं का गांव-गांव जाकर प्रचार करें. ताकि इन योजनाओं का लाभ सभी ग्रामीणों को घर द्वार पर ही मिल सके.
ये भी पढ़ें:मिशन 2024: लाहौल-स्पीति पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, BJP कार्यकर्ताओं में भरेंगे नया जोश

ABOUT THE AUTHOR

...view details