हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रोहतांग परमिट के नाम पर गड़बड़ी करने वाले 12 वाहनों के काटे गए चालान, 2 वाहन जब्त

मनाली प्रशासन की टीम ने 12 वाहनों के चालान काटे हैं और दो टैक्सी के कागजात न होने और नंबर प्लेट में गड़बड़ी करने पर उन्हें जब्त कर लिया गया है.

By

Published : May 30, 2019, 3:17 PM IST

फाइल फोटो

कुल्लू: पर्यटन नगरी मनाली के गुलाबा बैरियर में चल रही गड़बड़ी को लेकर स्थानीय प्रशासन ने भी अब कड़ा रुख अपनाया है. मनाली प्रशासन की टीम ने 12 वाहनों के चालान काटे हैं और दो टैक्सी के कागजात न होने और नंबर प्लेट में गड़बड़ी करने पर उन्हें जब्त कर लिया गया है.

मनाली प्रशासन द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद अब वहां गड़बड़ी करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार तहसीलदार नारायण सिंह वर्मा, वन विभाग और पुलिस की टीम ने मिलकर वाहनों की जांच की इस दौरान 12 वाहनों के चालान काटे गए और सभी से पांच-पांच हजार जुर्माना भी वसूला गया.

टीम ने जब दो अन्य टैक्सियों के दस्तावेजों की जांच की तो उनके पास परमिट तो था, लेकिन टैक्सी नंबर के कागजात नहीं होने के कारण उन वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया गया. वहीं, गुलाबा से ये वाहन कैसे पार हुए इसकी भी जांच की जा रही है.

एसडीएम मनाली अश्वनी कुमार ने बताया कि प्रशासन की टीम लगातार ऐसे वाहनों पर नजर रख रही है जो रोहतांग परमिट के नाम पर गड़बड़ी कर रहे हैं. टीम के द्वारा औचक निरीक्षण भी किया जा रहा है और सभी वाहनों के दस्तावेजों की भी जांच की जा रही है. अगर कोई वाहन चालक उसके बाद भी गड़बड़ी करता है तो उसके वाहन को जब्त कर लिया जाएगा.

ये भी पढे़ं - शिमला MC की बैठक में पार्षदों ने जमकर काटा बवाल, राजधानी की बड़ी समस्याओं पर हुई चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details