हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली के वन विहार में लेह के व्यक्ति ने लगाया फंदा, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 10, 2022, 7:00 AM IST

कुल्लू जिले की पर्यटन नगरी मनाली के वन विहार से आत्महत्या का मामला सामने आया (suicide case in Manali) है. यहां लेह के व्यक्ति ने पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक की पहचान नवांग नोरवू, पुत्र टशी दोरजे, गांव-गया, थाना खारू, लेह-लदाख के रूप में हुई है. पढे़ं पूरी खबर...

लेह के व्यक्ति ने वन विहार में लगाया फंदा
लेह के व्यक्ति ने वन विहार में लगाया फंदा

कुल्लू:लेह के रहने वाले एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने मनाली के वन विहार में पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक की पहचान नवांग नोरवू, पुत्र टशी दोरजे, गांव-गया, थाना खारू, लेह लदाख के रूप में हुई है. नवांग वर्तमान में अपने परिवार के साथ वार्ड नंबर दो भजोगी मनाली में रह रहा था.(Man from Leh hanged himself in Van Vihar Manali)(suicide case in Manali).

डीएसपी मनाली हेम राज वर्मा ने बताया कि वीरवार को पुलिस को सूचना मिली की वन विहार में किसी व्यक्ति ने फंदा लगा लिया है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों से संपर्क कर दिया गया है. परिजन लेह से हवाई सेवा द्वारा दिल्ली आ रहे हैं. परिजनों के दिल्ली से मनाली पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि व्यक्ति ने आत्महत्या क्यों की इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढे़ं:हिमाचल कांग्रेस की बैठक खत्म, दिल्ली तय करेगी सीएम का फेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details