हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आनी में चरस संग 1 गिरफ्तार, जुआ खेलने के आरोप में भी धरे जुआरी

कुल्‍लू के आनी में पुलिस ने नाके के दौरान एक व्यक्ति से  869 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

By

Published : Oct 9, 2019, 1:52 PM IST

man arrested with charas in aani kullu

कुल्लू: जिला कुल्‍लू के आनी में पुलिस ने नाके के दौरान एक व्यक्ति से 869 ग्राम चरस बरामद की है .पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

आरोपी की पहचान कुरम दत्त निवासी पोखरी डाकघर कोठी के तौर पर हुई है. जानकारी के अनुसार आनी पुलिस ने नाके के दौरान चिंगरी मोड़ पर उक्त व्यक्ति को तलाशी के लिए रोका. इस दौरान व्यक्ति से 869 ग्राम चरस बरामद की गई है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नाके के दौरान चिंगरी मोड़ पर तलाशी के दौरान व्यक्ति से चरस बरामद की गई है.

वहीं, उपमंडल आनी के थाना ब्रो के तहत पुलिस ने पांच लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है. इनके पास से 24 हजार 600 रुपये बरामद भी हुए हैं. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मंगलवार रात को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग दिलसुख निवासी ब्रो के घर में जुआ खेल रहे हैं. इस सूचना पर छापेमारी की गई. पुलिस ने पांच लोगों को मौके पर धर दबोचा.

आरोपियों की पहचान तुलसी राम निवासी ननखड़ी, पूरन भगवान निवासी ननखड़ी, राजेंदर राम निवासी दापर तहसील कुमारसैन जिला शिमला, विनय ठाकुर निवासी बायल और राम विलो निवासी रामपुर जिला कुल्लू के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें: कुल्लू दशहरे में धूमन नाग संभालते हैं रथयात्रा में ट्रैफिक व्यवस्था, इन दो देवताओं पर रहता है पुलिस का पहरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details