हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पहले बहन को किया वीडियो कॉल, फिर उसके सामने ही दे दी जान

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 29, 2023, 11:02 AM IST

Updated : Dec 29, 2023, 11:15 AM IST

Kullu Suicide Case: कुल्लू जिले के बंजार में एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. सबसे पहले व्यक्ति ने रात के समय अपनी बहन को वीडियो कॉल किया और फिर वीडियो कॉल के दौरान ही कमरे में आत्महत्या कर ली. बंजार पुलिस मामले में जांच कर रही और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

Kullu Suicide Case
Kullu Suicide Case

कुल्लू: जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बंजार के शेगलू बाजार में एक व्यक्ति ने पहले अपनी बहन को वीडियो कॉल किया और फिर वीडियो कॉल करते हुए उसने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद तुरंत बंजार पुलिस को इसकी सूचना दी गई. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर मामले में तहकीकात शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम के बाद अब शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मृतक की पहचान दूनी चंद निवासी शेगलू बाजार के रूप में हुई है.

बंजार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दूनि चंद की शेगलू बाजार में फर्नीचर की दुकान थी. रात समय दूनी चंद अपने घर में ही मौजूद था और उसकी पत्नी मायके में गई हुई थी. उस दौरान उसने अपनी बहन को वीडियो कॉल किया और उससे बात करते हुए कहा कि अब वह नहीं जीना चाहता है और ये कहते ही उसने वीडियो कॉल के दौरान ही कमरे में सुसाइड कर लिया. जिसकी खबर बहन ने फौरन उसकी पत्नी को दी.

वहीं, दूनी चंद के सुसाइड की खबर मिलते ही परिवार के लोग और रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. परिजनों ने बंजार पुलिस को मामले को लेकर सूचना दी. पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए और परिवार वालों के बयान दर्ज किए. बंजार पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है कि आखिर क्यों व्यक्ति द्वारा ऐसा खौफनाक कदम उठाया गया.

पुलिस की टीम इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर किन कारणों के चलते मृतक ने आत्महत्या की है. मृतक ने पहले अपनी बहन को वीडियो कॉल किया फिर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. - शेर सिंह ठाकुर, डीएसपी बंजार

ये भी पढ़ें:मंडी के नांडी में 41 साल के व्यक्ति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढे़ं:सरकाघाट आत्महत्या मामले पर तपा तपोवन, जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू पर लगाए गंभीर आरोप

Last Updated : Dec 29, 2023, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details